25 सितंबर को किसानों द्वारा भारत बंद को लेकर फरीदाबाद पुलिस अलर्ट!!

फरीदाबाद: 25 सितंबर को किसानों द्वारा भारत बंद को लेकर फरीदाबाद पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है। पुलिस की तरफ से जारी ब्यान में कहा गया है कि “किसान हमारे अन्नदाता हैं हमारे भाई हैं उनसे अपील है कि वह शांतिपूर्वक रहे असामाजिक तत्वों से दूर रहे, अप्रिय घटना को अंजाम देने वाले व्यक्तियों को बख्शा नहीं जाएगा।”

फरीदाबाद शहर में करीब 700 कैमरे लगे हुए हैं जिनसे प्रत्येक संदिग्ध व्यक्ति एवं संगठन पर विशेष नजर रखी जाएगी। इस दौरान असामाजिक तत्वों के लिए विशेष पुलिस बल और रिजर्व बल तैयार किया गया है जो कि एंटी राइट इक्विपमेंट सहित तैयार रहेंगे। जरूरत पड़ने पर अतिरिक्त पुलिस बल और रिजर्व बल को तैनात किया जाएगा।

कुछ असामाजिक तत्व समाज में अहिंसा फैलाने की मंशा से भीड़ का फायदा उठाते हुए किसी भी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। जिसके मद्देनजर फरीदाबाद पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है। सीसीटीवी कैमरा कंट्रोल रूम को भी इस बारे में अवगत कराया गया है।

अगर कहीं भी धरना प्रदर्शन होना पाया जाता है तो वहां पर वीडियोग्राफी एंव फोटोग्राफी कराई जाएगी ताकि अगर कोई भी शांति व्यवस्था को बिगाड़ने से संबंधित कोई भी घटना सामने आती है तो ऐसे असामाजिक तत्वों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्यवाही अमल में लाई जा सके।

पुलिस प्रवक्ता ने सभी से अपील की है कि सभी शांतिप्रिय रहे कानून को अपने हाथ में ना लें कानून व्यवस्था बनाए रखने में फरीदाबाद पुलिस की मदद करें।

Related posts

Leave a Comment